Saturday, May 18th, 2024

मोदी सत्ता में बने रहने के लिए हिंदुओं में डर पैदा कर रहे हैं : फारूक अब्दुल्ला

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में बने रहने के लिए हिंदुओं में डर पैदा कर रहे हैं। अपनी पार्टी के उम्मीदवार सैयद रूहुल्ला मेहदी के समर्थन में श्रीनगर के पुराने शहर खानियार इलाके में एक रैली में अब्दुल्ला ने लोगों से 'फूट डालो और राज करो' की राजनीति से दूर रहने को कहा।

उन्होंने कहा, ''मोदी हिंदुओं से कह रहे हैं कि आपका मंगलसूत्र छीन लिया जाएगा और मुसलमानों को पैसा देने के लिए बेच दिया जाएगा। क्या हम इतने बुरे लोग हैं कि अपनी मां-बहनों से मंगलसूत्र छीन लेंगे।

अब्दुल्ला ने कहा कि पीएम मोदी ने उनसे कहा कि यदि चुनाव के बाद इंडिया ब्लॉक सत्ता में आता है, तो उनकी बचत पर कर लगाया जाएगा और यदि उनके पास दो घर हैं तो एक छीन लिया जाएगा और मुसलमानों को दे दिया जाएगा। वह आम लोगों के मुद्दों के बारे में बात नहीं करते, जिन्होंने उन्हें 2014 में प्रधानमंत्री बनाया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष ने सरकार पर सत्ता में रहने और आम मतदाता के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी के 10 साल के शासन के दौरान रसोई गैस, डीजल, खाद्य तेल और सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही हैं।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पुलिस, नागरिक प्रशासन और नौकरशाही के सभी वरिष्ठ अधिकारी बाहर से हैं। उन्होंने कहा कि मतदाता को वोट के माध्यम से यह साबित करना होगा कि वह 5 अगस्त 2019 को लिए गए फैसले को स्वीकार नहीं करता है। उन्होंने मतदाताओं से यहां तक कहा कि जब वे वोट डालने जाएं तो यह जांच लें कि ईवीएम ठीक से काम कर रही है या नहीं।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 1 =

पाठको की राय